फ़िर से तांडव करती आओ, नभ में बदली बन कहा जाओ, असुरों की फ़िर बलि चढ़ाकर, दानव दल और प फ़िर से तांडव करती आओ, नभ में बदली बन कहा जाओ, असुरों की फ़िर बलि चढ़ाकर, ...
जय माँ काली, दुखों को हरने वाली, तू हे माता करुणावलि, तू हे अम्बे निराली। जय माँ काली, दुखों को हरने वाली, तू हे माता करुणावलि, तू हे अम्बे निराल...
हर स्त्री के रूप में है वो विद्यमान, जो ममतामयी है महान, प्रभु ने लिया अवतार, स्त्री से उत्पन्न ह... हर स्त्री के रूप में है वो विद्यमान, जो ममतामयी है महान, प्रभु ने लिया अवतार, ...
कलयुग के अवतारी है कोमल थीं ना कमजोर कभी तू । कलयुग के अवतारी है कोमल थीं ना कमजोर कभी तू ।
'डर लगता है खाली बस पर झट से अब चढ़ जाने से, डर लगता अखबारों की कोई सुर्खी बन जाने से।' आज लडकिया अ... 'डर लगता है खाली बस पर झट से अब चढ़ जाने से, डर लगता अखबारों की कोई सुर्खी बन ज...
खुद के पैर पर खड़ा हो कर सिद्ध कर दो की तुम कमजोर नहीं हो खुद के पैर पर खड़ा हो कर सिद्ध कर दो की तुम कमजोर नहीं हो